Bigg Boss: जब लोपा-मोना को बिकिनी में देखेंगे स्वामी ओम, तो क्या होगा?

बिग बॉस 10 अब धीरे-धीरे ग्लैमर की ओर बढ़ चला है...पूल में दो लड़कियां लगाएंगी आग...


बिग बॉस 10 धीरे-धीरे ग्लैमर का रंग लेने लगा है। इश्कबाजी शुरू हो गई है। लड़कियां बिकिनी में स्वीमिंग पूल में छलांग लगाने वाली हैं।

लिहाजा, इस घर में एक शख्स ऐसा है, जो एक बाबा है। स्वामी ओम...खुद को ब्रह्मचर कहते हैं, लेकिन जल्द ही पूरी दुनिया देखेगी कि बाबा का स्वीमिंग पूल के पास क्या हाल होने वाला है। जी हां, बिग बॉस के घर में स्वीमिंग पूल ऐसी जगह है, जहां घर के सदस्य कुछ राहत के पल गुजारने आते हैं। लग्जरी बजट टास्क के थका देने के बाद गुरुवार को लोपामुद्रा राउत और मोनालिसा पूल में थोड़ी देर मस्ती करने का फैसला करेंगी।

बहरहाल, जैसे ही ये दोनों हसीनाएं बिकिनी में पानी में आग लगाने के लिए उतरेंगी, वैसे ही इंडियावाले जमा हो जाएंगे और उन्हें देखने लगेंगे। मनु दोनों को देखेंगे और उनकी ड्रेस को लेकर बोलेंगे। जल्द ही नवीन, मनवीर, मनु और स्वामीजी पूल एरिया के इर्द-गिर्द जुट जाएंगे। जैसे ही पूल खाली होगा नवीन और नितिभा एक-दूसरे से इस पर बात करते नजर आएंगे।
चर्चा लोपा और मोना के कपड़ों को लेकर होगी। नितिभा लड़कियों का साथ देंगी कि वह किसी भी तरह के कपड़े पहन सकती हैं और नवीन उनसे सहमत हो जाएंगे। बेशक जो भी हो, लेकिन ग्लैमर का तड़का लगने वाला है।



Bigg Boss: बिकिनी पहन पूल में उतरीं लोपा मोना